रणवीर से पहले दीपिका डिलीट कर चुकीं वेडिंग फोटो, प्यार सच्चा फिर क्यों होती है ब्रेकअप की चर्चा?

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. लेकिन दोनों के रिश्ते में अक्सर उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. रणवीर और दीपिका अपने फैंस को कपल गोल्स देते आए हैं. उनकी प्रेम कहानी किसी फेयरीटेल से भी कम नहीं है. लेकिन उनके रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाएं भी होती रही हैं. कभी तलाक की अफवाह, दीपिका का 'कॉफी विद करण' पर बताना कि उनका रिश्ता सीरियस नहीं था या फिर कुछ और. कुछ न कुछ उनको लेकर सुनने को मिलता ही रहता है. इस बीच अब रणवीर सिंह ने एक और शॉकिंग काम कर दिया है.

रणवीर ने डिलीट की फोटो

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका पादुकोण संग शादी की अपनी सारी तस्वीरें हटा दी हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने जनवरी 2023 से पहले शेयर की सभी फोटोज और वीडियो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. इसके पीछे का कारण क्या है ये कोई नहीं जानता. लेकिन कयास लगाने वाले मान रहे हैं कि शायद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये बात इसलिए भी शॉकिंग है क्योंकि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही रणवीर और अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में सभी के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो रणवीर ने शादी की फोटोज ही हटा दीं.

Advertisement
रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल

दीपिका ने भी हटाई थीं तस्वीरें

रणवीर सिंह से पहले 31 दिसंबर 2020 को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को खाली कर दिया था. उन्होंने अपनी शुरुआत से लेकर 2020 के अंत तक की सभी फोटोज और वीडियो को हटा दिया था. एक्ट्रेस का कहना था कि वो 2021 के साथ अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रही हैं. उन्होंने 2020 के मुश्किल वक्त को न याद करने की बात कही थी. दीपिका का कहना था कि इतने भयानक साल को बिताने के बाद अब वो मुड़कर उसे नहीं देखना चाहती हैं. हालांकि इस बात में बाद में ट्विस्ट भी आया था.

दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम प्रोफाइल

कटरीना की शादी पर दीपिका का पोस्ट

9 दिसंबर 2021 को कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की थी. राजस्थान में रॉयल अंदाज में हुई इस शादी में दोनों की खुशी और लुक्स देख फैंस का दिल गदगद हो गया था. कटरीना की शादी के चर्चे इंटरनेट पर हर तरफ हो रहे थे. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम से हटाई वेडिंग फोटोज को अनहाइड कर दिया था. ऐसे में एक बार फिर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोबारा वेडिंग फोटोज दिखने लगी थीं.

इसकी वजह से दीपिका को ट्रोल्स की बातें भी सुनने पड़ी थी. ट्रोल्स का कहना था कि दीपिका पादुकोण को कटरीना कैफ से जलन हो रही है, इसलिए उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज को अनहाइड किया है. कुछ ने कहा कि नवंबर में अपनी शादी की एनिवर्सरी के दिन भी फोटोज को शेयर या अनहाइड कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वहीं कुछ यूजर्स का कहना था कि वेडिंग सीजन में दीपिका को अपनी शादी का दिन याद आ रहा है.

दीपिका पादुकोण की वेडिंग फोटोज पर कमेंट
दीपिका पादुकोण की वेडिंग फोटोज पर कमेंट
दीपिका पादुकोण की वेडिंग फोटोज पर कमेंट

रणवीर संग रिश्ते पर बोली थीं दीपिका

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता नवंबर 2023 में भी चर्चा में आया था. दोनों को करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के पहले एपिसोड में साथ देखा गया था. इस एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि वो शुरुआत में रणवीर के साथ कमिटेड रिश्ते में नहीं थीं. दोनों सिचुएशनशिप में थे. एपिसोड के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा था, 'मैं कुछ वक्त के लिए सिंगल रहना चाहती थी, क्योंकि मैं मुश्किल रिलेशनशिप्स से बाहर निकली थी. मैं एक फेज से गुजर रही थी, जहां मैंने कहा था कि मुझे अटैच नहीं होना है, कमिटेड नहीं होना है. और फिर मैं फन कर रही थी. उसके बाद ये आए, तो मैंने तब तक कमिट नहीं किया था जब तक इन्होंने मुझे प्रपोज नहीं किया. हमारे बीच कोई कमिटमेंट नहीं थी. हमें दूसरे लोगों से मिलने की इजाजत थी, लेकिन हम बार-बार एक दूसरे के पास आ जाते थे.'

दीपिका पादुकोण के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर डिबेट छिड़ गई थी. यूजर्स ने कपल की सिचुएशनशिप को लेकर दीपिका को जमकर ट्रोल भी किया था. हालांकिबाद में एक्ट्रेस ने साफ कर दिया था कि उन्हें दूसरों की सोच से कोई असर नहीं पड़ता है. उन्होंने कहाथा कि उन्हें अपने मन की बात कहने में संकोच नहीं.

Advertisement

और अब रणवीर सिंह अपनी प्रोफाइल से शादी के फोटोज हटा दिए हैं. उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now